Detailed Notes on सपने में पुराना मंदिर देखना

Wiki Article

फतेहपुरपुलिस पकड़कर लाई तो जीप लेकर थाने से ही फरार हुआ, रात भर दौड़भाग के बाद धरा गया आरोपी

मिलते हैं ये संकेत स्वप्न शास्त्र में खाटू श्याम मंदिर को सपने में देखने का मतलब विस्तार से बताया गया है। यदि आपने कभी सपने में खाटू श्याम मंदिर का देखा है, तो इससे आपकी किस्मत चमकने वाली है। इस सपने का मतलब है कि इंसान को हारे का सहारा बाबा श्याम जी का आशीर्वाद प्राप्त हो गया है।  

स्वप्न ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सपने में खाटू श्याम जी को देखने का मतलब होता है कि आपके ऊपर बाबा श्याम की विशेष कृपा बनी हुई है तथा आपको अपने जीवन में निराश होने की आवश्यकता नहीं है।

अगर आपके सपने में हनुमान जी का मन्दिर दिखाई देता है स्वपन शास्त्र में ऐसे सपनो का मतलब यह होता है कि आपके ऊपर हनुमान जी की कृपा हो गई है जल्द ही आपका रुका हुआ काम पूरा होगा। सपने में बंदर देखना

Narakasura experienced become the overlord of both of those the heavens and earth. Being a punishment to all slights, he withheld the earrings of Aditi, the heavenly mother goddess, and took above several of her territory, although also capturing 16000 Women of all ages for his very own enjoyment.[thirteen]

यदि आप अपने सपने में मंदिर बनते देखते हैं तो ऐसे सपने इस बात का संकेत देते हैं कि आपके जीवन में कुछ बहुत ही अच्छा होने वाला है और ईश्वर का साथ आपके साथ हमेशा बना रहेगा। स्वप्न शास्त्र के अनुसार आपके जीवन में कुछ बड़ा बदलाव और अच्छा देखने को सांकेतिक रूप से ईश्वर आप पर कृपा बरसा रहे है।

इसे सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर यहां प्रस्तुत किया गया है.)

यदि किसी व्यक्ति को मां दुर्गा लाल जोड़े में मुस्कुराते हुए दर्शन देती है तो ये इस बात का संकेत है कि जल्द ही आपकी सभी परेशानियां समाप्त होने वाली है। जल्द ही आपके जीवन में अच्छा परिवर्तन होने वाला है। ये परिवर्तन आपके कारोबार या निजी जिंदगी में भी हो सकता है। यदि आप सपने में मां दुर्गा की मूर्ति देखते है तो ये भी आपके लिए शुभ संकेत ही है।

अगर आप किसी मंदिर more info में गए हैं और वही मंदिर सपने में दिखाई दे तो इसका मतलब है कि आपको ईश्वर का बुलावा आया है इसलिए वापस उस मंदिर में जाएं और पूजा पाठ करें। वहीं अगर आप सपने में मंदिर से नीचा गिरते हुए देख रहे हैं तो यह अच्छा संकेत नहीं माना जाता। इसका मतलब होता है कि आपको अपने गलत कर्मों की वजह से जीवन में परेशानी हो सकती है।

स्वप्न शास्त्र अनुसार सपने में लाल रंग देखना स्वास्थ्य हेतु तो बहुत अच्छा सपना माना जाता है

यह मंदिर कामाख्या देवी के मासिक धर्म के कारण प्रसिद्ध है। माना जाता है कि आषाढ़ महीने के सातवें दिन मां कामाख्या को माहवारी शुरू होती है और जब उनकी माहवारी खत्म होती है तो मेले में भव्य मेले का आयोजन किया जाता है।

गुवाहाटी बस सेवा आसपास के शहरों और राज्यों से बहुत अच्छी तरह से जुड़ा हुआ है। अदबारी, पल्टन बाजार और आईएसबीटी गुवाहाटी के तीन नोडल बिंदु, असम और आसपास के राज्यों में कस्बों और शहरों के लिए बस सेवा प्रदान करते हैं। जिसके माध्यम से आप यहां पहुंच सकते हैं।

मोती रत्न के चमत्कारी फायदे, असली नकली की पहचान एवं धारण करने की श्रेष्ठ विधि ।

लाइफस्टाइलहेल्दी लड़कियों पर अच्छी लगेंगी मौनी की हल्की साड़ियां

Report this wiki page